Saturday, March 26, 2011

Cousin aur uski saheli


Hi to all xKahani readers, this is Vicky from Haryana. Main HILMS ki kahaniyon ka regular reader hun. Mujhe aap sabhi ki kahania bahut achhi lagti hai. Main In kahanio ko pad pad kar kai bar hastmathun karta hun. Main abhi kunwara hun or maine sex ka majja abhi 2-3 mahine pehle hi liya tha. Jiske bare me main aapko bata raha hun.
Main apni ek mausi ke pas bachpan se hi aata jaata raha hun. Unse mera kafi lagav tha. Unke 3 bachhe the. 2 ladke or 1 ladki. Dono ladke bahar padte the. Meri mausi ghamare sahar se 3 ghante ke raste par rehti thi. Kyonki unke dodo ladke bahar padte the isliye unka mujhse kafi lagav tha. Main jab bhi unke yahan jata tha vo meri bahut dekhbhal karti thi. Unki ladki jo teeno bhai-behno me sabse badi thi, uski padhai puri ho chuki thi or mausi uske liye ladke ki talash me thi. Uska naam neeru tha. Uski height 5’8’’ thi. Wo bahut hi sexi lagti thi. Uska rang ekdum gora tha oruska figure bahut mast tha. Wo ghar par jeans t-shirt pehnati thi. Uski t-shirt me se uske boobs kayamat dhate the. Or jeans me se dikahte hue uske chotdo ke ubhar kisis bhi ladke ko muth marne par majbur kar sakte the.
Ek bar main apni mausi ke yahan gaya to unki ladki ko dekhne delhi se ek family aaye hui thi. Ladka kafi sunder or pada likha tha. Meri mausi ki ladki bhi us din kafi sunder lag rahi thi. Mausi ke dono ladke exams ki vajah se nahi aa paye the. Meri mausi ne delhi walon ki kafi khatirdari ki. Unko ladki pasand aa gayi. Baat paki ho gayi or vo log vapis delhi chale gaye. Meri mausi bahut khus thi. Unke jane ke baad hum sabhi beth kar baat karne lage. Meri mausi ne phone par aapne dono ladko ko iski khabar kar di. Mausi ne kaha ki sadi ki tarikh jaldi hi nikal jayegi isliye kafi teyari karni hain. Unhone mujhse kaha ki unke dono ladke to abhi 1 mahina nahi aa payenge isliye tum hi mere kaam main meri madad karo. Maine aapne ghar phone kar diya ki main ek mahina mausi ke ghar par hi rahunga.
Uske baad main mausi ke yahan hi rehne laga. Hum sara din kaam karte, shopping, packing vagerah. Meri mausi ki ladki sara samman apni pasand ka kharid rahi thi. Isi tarah dus din nikal gaye. Ek din achanak phone aaya ki mere hone wale jija ji ke father ka accident ho gaya hai. Mausi yeh sun kar bahut dukhi hui. Unhone kaha ki delhi jakar unka hal-chal puchna chahiye.mausi ne mujhe apne sath chalne ko kaha lekin phir boli ki piche se neeru akeli ho jayegi isliye main vahi per rahu. Phir hum mausi ko train me beda kar wapis ghar aa geye.
Raat ko hum sone ki tiyari kar rahe the. Neeru boli ki mujhe raat ko akele main nind nahi aati. Maine majak me kaha ki ab to tumhe hamesha apne piya jji ke sath hi sona hain to wo halke se saram di. Hum dono kafi khule hue the or hume ek dusre ki sabhi bate pata thi. Neeru boli ki vikcy kya tum kabhi kisi ladki ke sath soye ho to maine kaha ki nahi abhi tak mujhe koi chance nahi mila han meri ek girlfriend hai uske sath maine sirf chuma chati kiya hai. Neeru boli ke mujhe sadi se bahut dar lagta hai main kaha ke dar kaisa. Usne kaha ki meri saheliyan batati hai ki jab pati sex karta hai to bahut dard hota hai. Maine kaha ki suru-suru main dard hota hai lekin baad me bahut maja aata hai. Usne kaha ki maja chahe aaye par jab dard hoga to main kya karungi. Naye gahr ka mahol hoga maoin to kisi ko keh bhi nahi paongi. Vo boli aisa nahi ho sakta ke mujhe dard na ho. Phir vo boli ke mujhe to sex ka koi experience hi nahi hai. Main aapne pati ko kaise khus karungi. Vo boli meri saheliya kehti hai ki jo ladki sex me apne pati ko khus rakhti hai to uska pati uski har baat manta hai. Vo boli ke main apne pati ko khus rakna chahti hun.
Maine usse kaha ki kyo na sadi se pehle sex ka maja le liya jaye. Vo boli nahi yeh galat bbat hai agar kisi ko pata chal gaya to kya hoga. Maine kaha ki jab tum kisi ko nahi bataogi to kisi ko kaise pata chalega. Vo boli lekin sex ka maja lene ke liye ek ladke ki bhi jarurat hogi vo kahan se aayega. Maine kaha ki kya tum yeh sab mere saath nahi kar sakti. Vo gusse main boli ki Vicky tujhe saram nahi aati main tumhari behan hu or tum behan ke saath sex karne ke bare me soch bhi kaise sakte ho. Maine kaha ki tum baad me meri behan ho pehle ek ladki ho. Vo nahi maani or mujse naraj hokar dusre kamre me chali gayi. Maine bhi jabardasti karna theek nahi samjha or apne kamre me so gaya.. Agle din subah vo mujhse baat nahi kar rahi thi. Usne mera nasta table par rakh diya or kamre me ja kar magezine padne lagi. Tabhi ek phone aaya, maine phone uthaya to phone per nerru ki saheli rashmi bol rahi thi. Maine neeru ko awaj lagayi to voh phone par baat karne lagi. Thodi der baad usne kaha ke meri friend aa rahi hai.
Kuch der baad door bell baji maine darwaja khola to ek bahut hi sexi ladki andar aayi. Usne pucha ki neeru kaha hai. Maine kaha ki uupar kamre main hai. Vo upar chali gayi or main niche hall me beth kar computer par internet chala kar time pass karne laga. Lagabhag 1 ghante tak upar se kisis parkar ki koi awaj nahi aayi to mainne upar ja kar dekhne ki sochi. Main upar gaya to maine dekha ki kamre ka darwajaj band tha. Maine bine knock kiye darwaja khol kar andar gaya to dekha ki wo dono bed par bethi hui hai. Main unke paas gaya or kaha me main niche bor ho raha tha agar tum bura na mano to main kuch der tumhare pass beth jao. Neeru kuch nahi boli lekin rashmi boli ke isme puchne ki kya baat hai. Main wahi unke paas bed par beth gaya. Maine gor se dekha to mujhe pata laga ke un dono ka sina kafi jor se dhadak raha tha. Unki aankon me ajib si chamak thi. Phir maine dekha ki rahmi bar bar mujhse najar bacha kar apni chut par kharis kar rahi thi or neeru ki taraf deklh kar muskura rahi thi. Mujhe majra samajh me nahi aaya. Hum thodi de tak bethe rahe phir rashmi ne pucha ki Vicky neeru ko saadi se dar lagta hai. Tum uska dar dur karne me koi madad kyo nahi karte. Main ye um kar bola ke main to madad karna chahta hu lekin sayad neeru nahi chahti.
Rashmi boli ke neeru kya baat hai to neeru boli yeh mera bhai hai or main yeh theek nahi samajhti ki main apne bhai ke saath sex ka experience karu. Rashmi boli theek hai lekin yadi ghar ke kisis ladke ke saath yeh anubhav liya jaye to theek hai varna bahar ke ladkon ka koi bharosa nahi hota. Neeru boli lekin Vicky ke saath yeh sab karne ka mai kabhi soch bhi nahi sakti. Rashmi boli ke Vicky to tera mausera bhai hai mujhe dekh main to mere sage bhai ke saath chudai ka maja leti hun. Yeh sun kar neeru hairan ho gayi.vo boli ke tu kya keh rahi hai. Rashmi boli ke sex ka maja lene ke liye mujhe mere bhai se accha ladka kon milega. Neeru boli rashmi tujhe to sex ka experience hai kya aisa nahi ho sakta ke tu mere same apne bhai se chudai karwaye. Rashmi maan gayi usne apne gahr phone kiya to uska bhai ghar par nahi tha. Usne mobile par phone kira to uska bhai bola ke vo aaj nahi aa sakta. Rashmi neeru se boli ke main kal phir aa jaungi. Neeru boli ke kal to mammi bhi aa jayegi. Uske baad mujhe yeh sab dekhne ka chance nahi milega. Rashmi boli ke ek idea hai, yadi vikcy ko koi etraz na ho to main Vicky se chudai karwa sakti hu. Mujhe naya lund mil jayega or tumhara kam bhi ho jayeag. Maine kaha andha kya chahe do ankhen main teyar hun.
Itna kehte hi maine rashmi ko pakad liye or use chumne laga. Rashmi ke najuk honth itn mithe the ke ek sawasth aadmi ko bhi sugar ki bimari ho jaye. Maine uske hothon par apne honth rakh diye or uske niche wale honth ko apne muh me le liya or us par apni jeebh phirane laga. Kabhi main uske honth ko danto se kat deta to wo siskari lene lagti. Ab main pure josh me aa gaya tha maine t-shirt ke upar se hi uske boobs ko pakad liya or jor se bhinch diya wo machlane lagi. Maine uske dono boobs ko apne hathon me pakad liya or jor jor se dabane laga. Wo boli haaaaaaai vviiiiiiiiiiiiiiccccky jjjjjjjaarrrraa dhiiiiiiiiiiiiiiire seeee kaaaaaaaaaro. Mera yeh pehla sex ka anubhav tha isliye main vo sab kuch aajmana chahta tha jo maine aaj tak blue philmon me dekha tha. Maine ab rashmi ki t-shirt ko utar kar bed par rakh diya. Ab wo mere samne bra or jeans me thi. Maine bra ke upper se uske boobs ko muh me le liya or chusne laga. Usse raha nahi gaya or usne apni bra piche se khol di. Bra khulte hi uske dono kabutar azad ho gaye. Oh! God kya boobs the. Maine kabhi socha bhi nahi tha ke kisis ladki ke boobs aise bhi ho sakte hai. Uske boobs halke gulabi rang ke or uske nipples ek inch ke the jo utejana ke karan biilkul tight ho chuke the. Maine uske nipples ko muh me le liya or jor se chusne laga. Vo siskariyan le rahi thi or unhe sun kar neeru ki halat kharab ho rahi thi. Vo taktaki lagaye hamara khel dekh rahi thi.
Ab maine apna ek hath uske sharir par phirana suru kar diya. Main apne hath se uska pet or peeth masal raha tha. Uske sangmarmari jism par mera hath mano phislata ja raha tha. Uska chikna pet or peeth kyamat lag rahe the. Ab main apna ek hath niche le gaya or uski jeans ke andar dalne ki koshish karne laga. Usne tight jeans pehan rakhi thi jis karan mujhe hath dalne me taklif ho rahi thi. Usne meri preshani samajhte hue apna pet andar ki or kiya to mujhe hath dalne ke liye jagah mil gayi. Maine apna hath jeans ke andar dal diya or mera hath uski chut ke pas pahunch gaya. Uski chut bahut mulayam thi. Usne apni jhhante shave kar rakhi thi or unpar halke halke baal ug aaye the juinhe main apni ungliyon se sehla raha tha. Ab maine uski jeans ka huk khol diya or usne jaldi se apni jens utar di. Ab vo mere samne panty me khadi thi. Maine uske jism ko upar se nivhe ki or dekha to bas dekhta hi rah gaya. Kya jism tha bilkul gora or chikna. Uski moti janghe bahut sexy lag rahi thi. Maine apne hath se panty ke upar se hi uske chut ko kas kar pakad liya or dabane laga. Wo tilmila uthi or boli ke tum bhi to apne kapde utaro. Udhar neeru yeh sab dekh kar mast ho chuki thi or apne hath se apni chut masal rahi thi. Main apne kapde utarne laga to neeruu boli Vicky main thumhare kapde utar du. Main khada ho gaya to neeru ne meri paint, shirt or baniyan utar di. Vo hairani se mere underwear ko dekh rahi this jisme mera lund tana hua tha. Vo boli ke tumhara to bilkul khada ho gaya hai.
Ab rashmi ne mere underwear me hath dal kar mera lund pakad liya. Uske hath ka saprash hote hi main aasman me udne laga. Wo underwear ke under hi mere lund ko sehla rahi thi. Ab mujhse bardast klarna mushkil ho raha tha. Maine kaha rashmi ab tum let jao main tumhari chut me apna lund dalna chahta hun. Rashmi ne kaha ke kaisi paglon jaisi bath kar rahe ho. Abi to khel suru hua hai or tum ise khatam karne ki baat kar rahe ho. Main samjha nahi vo boli ki tum chup raho or mujhe kam karne do. Usne mujhe bed par lita diya or mere pet par beth gayi usne mera underwear niche sarkaya to mera tana hua lund bahar aa gaya usne mere lund ko apne hath me le liay or niche jhuk kar us par kiss kiya. Neeru yeh dekh kar boli ke tum yeh kya kar rahi ho. To rashmi boli ke tum chup chap dekhati raho. Phir rashmi ne apna muh khola or mere lund ka supada apne muh me le liya. Main josh me aa gaya mujhe bahut maja aa raha tha. Main niche se apni kamar uthane laga to rashmi ne mana kar diya. Wo dhire dhire mere supade ko chus rahi thi. Main satwe aasman par tha. Mera lund lohe ki rod ki tarah tight ho gaya that. Ab rashmi ne mera adhe se jyada lund apne muh me le liya or chusne lagi. Wo apne muh ko mere lund par upar niche kar rahi thi. Maine pehli bar apna lund kisi ladki ke muh me diya tha. Meri utezna charam sima par pahunch gayi. Maine rashmi se kaha ke mera maal nikalane wala hai. Rashmi ne mujhe unsuna kar diya or or jor se mera lund chusne lagi. Main apne aap ko rok nahi paya or mere lund ne pichkari chod di. Rashmi ne mera sara virye apne muh me le liya. Wo kahdi ho kar neeru ke pas gayi or apna muh khol kar dikhaya. Neeru badi hairani se yeh sab dekh rahi thi. Achanak rashmi ne neeru ke bal pakde or uske hothon par apne hoth rakh diya or uske muh me mera adha virya dal diya. Neeru ke muh me virya jate hi use ulti hone ko hui or wo bathroom me bhag gayi. Idhar rashmi ne baki bacha hua virya pi liya or apne hothon par jeebh phirane lagi.
Tabhi neeru bahar aayi or rashmi ko boli ke ye tume kya kiya. Itni gandi chhez me mere muh me dal di. Rashmi boli ke jise tum gandi cheez keh rahi ho asal me ye bahut kimti cheez hai. Wo boli jo ladki iska niyamit sewan karti hai usko koi bimari nahi hoti hai. Yeh sun kar neeru chup ho gayi or bed par beth gayi. Idhar mera lund ab sikud kar meri janghon ke bich latka hua tha. Maine rashmi se kaha ke ab kya karo. Tumne to meri jaan hi nikal di hai. Main to tumhari chudai karna chahta tha lekin ab lagta hai ki mere lund me jan hi nahi hai.
Rashmi ne kuch nahi kaha wo mere paas aayi or mere lund ko haatn me pakad kar sehlane lagi. Usne mera lund phir se apne muh me le liya or chusne lagi. Usne mera hath pakad kar apni chuchi par rakh diya or dabane ko kaha. Main uski chichiyon ko dabane laga. Mere lund me phir se hulchul hone lage. Lagbhag 15 minute ki chisai ke baad mera lund phir tan kar khada ho gaya. Ab rashmi bed par chit let gayi or apni tango ko phila kar mujhe apni tango ke bich aane ko kaha. Main rashmi ki tango ke bich me aa gaya. Mujhe rashmi ki chut saaf dikayi de rahi thi. Rashmi boli ki tum meri chut ko apni jeebh se chato jaise maine tumhara lund chusa tha. Main niche jhuk gaya or apni jeebh rashmi ki chut par ragadane laga. Jaise hi maine apnoi jeebh ko uski chut me ghusaya wo hai hai karne lagi. Usne mere baal pakad liye or apni chut mere muh par ragadne lagi. Uski cse halka halka pani beh raha tha jise me chate ja raha tha. Achanak uski chut ne dher sara pani chod diya or main apna muh hatane laga to usne mea sir pakad liya or boli ki tum meri chut ka sara pani chat kar saaf karo. Maine waisa hi kiya. Ab rashmi ne kaha ke tum apna lund meri chut par rakho. Maine apna lund rashmi ki chut par rakha or dhire se under dalne laga. Uski chust uske paani se gili ho chuki thi isliye mera lund ku supada uski chut me ghus gaya. Ab main dhire dhire mera lund uski chut me andar dal raha tha. Mera lund pura uski chut me chala gaya to usne kuch der rukne ko kaha. Main apna lund uski chut me dale kuch der pada raha. Thodi der baad erashmi ne neeru ko apne paas bulaya or kaha ke dhyan se dekho ki lund chut me kaise andar bahar ho raha hai. Ab rashmi ne mujhse dhakke lagane ko kaha. Main dhire dhire dhakke lagane laga. Rashmi ne udha neeru ki chuchiyon ko pakad liya or t-shirt ke upar sa hi masalne lagi. Neeru ke koi voridh nahi kiya wo hamari chudai dekh kar garam ho gayi thi. Ab rashmi ne mujhse speed badane ko kaha. Main teji se dhakke lagane laga. 20 minute ki chudai ke bad maine apna virya rashmi ki chut me udel diya. Kuch der yohi pade rehne ke bad rashmi ne mujhe hataya wo uthi or bathroom me jakar apni chut saaf karne lagi. Idhar neeru ki aankeh lal ho rahi thi or uski chut me khujli ho rahi thi. Tabhi rashmi apni chut ko saaf kar ke bahar aayi. Usne neeru se kaha ki tune sab dekh liya hai ab to tu nahi dar rahi. Neeru ne kaha ki tu to kai baar chudwa chuki hai isliye tujhe dard nahi hua par main to apne pati se pehli baar chudwaongi. Rashmi boli ki tu bhi Vicky se chudwa le teri chut thodi si khul jayegi to tujhe aage dard nahi hoga.
Maine neeru se kaha ki jab tum rashmi ke bhai se chudwane ke liye teyar ho tu mujhse chudwane me kya etraz hai. Neeru boli ki theek hai lekin tum koi jor jabardasti mat karna. Maine kaha theek hai. Rashmi boli ke main tum dono ko guide karti rahungi. Manie ab neeru ko pakad liya or uski t-shirt utarne laga to wo boli ki mujhe saram aati hai.. Amine kaha jab main tumhare samna nanga khada hu to kaisi saram. Yeh keh kar maine or rashmi ne neeru ke sare kapde khol diye. Neeru ki kachhi jawani gajab ki thi. Uski unchui chut bahut janlewa thi or us par badi badi jhante bhi thi. Rashmi boli tune inhe saaf nahi kya to neeru boli ki mujhe karna nahi aata. Yeh sun kar rashmi bathroom me gayi or mera shaving razor utha layi. Usne neeru ko bistar par lita diya or uski jhhante saaf kar di. Ab neeru kmi chut bahut sundr lag rahi thi jaise kisi ne jangal kat kar us par chikni road bana di ho.
Maine kaha tum bhi rashmi ki tarah mere lund ko chuso. Usne kaha ki tum mere muh me apna pani mat chodna maine kaha theek hai. Neeru niche beth gayi or mere lund ko chusne lagi pehle to wo thoda sa upar se hi chus rahi thi par jab rashmi ne uski chut sehlani suru ki to use josh aa gaya or wo mera pura lund jor jor se chusne lagi. Main apone aap ko rok nahi paya or mere lund ne uske muh me kulla kar diya. Neeru ne apna muh hataya or jaise hi usne mera pani thukna chaha, rashmi ne apna hath uske muh par rakh diya or use jabardasti virya pine par majboor karne lagi. Neeru ki aankoh me aansu aa gaye or wo ubkaiyan lene lagi. Jab mera sara virya uske gale se niche utar gaya tab rashmi ne apna hath hataya or chat kar saaf kiya. Neeru bahut naraz ho kar boli ki maine kaha tha mere muh me mat karna. Maine kaha soory main apne aap ko rok nahi paya tum mera lund itni masti se chus rahi thi.
Thodi der baad neeru normal hui. Maine use bed par chalne ko kaha. Wo bed par let gayi main uske upar aa gaya or uski chut ko chatne laga. Use bahut maja aane laga wo niche se apne chutad uchhal rahi thi or keh rahi thi. Aaaaaahhhhhh ooooooooorr jooooooooroo se maaaaaaaaaaaaaaain m,mmaaaaaaaaaarrrrrrri jaaaaaaaajjjjaaaaaaaa rrrrrrrrrahhhhi huuuuuuunnnn. Jjjjjjjjjjooooooor se jjjjjoooooor se. Achanak uski chut ne pani chod diya main uska sara pani chat gaya. Tabhi rashmi aakar neeru ki bagal me let gayi or kehne lagi ki tum neeru ko chodo lekin apna paani iski chut me mat chodna. Jab tum jhadne wale ho to apna lund iski chut me se nikal kar meri chut main dal dena. Main ab neeru ke pairon ke bich aa gaya or apna lund uski chut par rakh diya. Uski chut bilkul tight thi. Main apna lund dabane laga to vo chhilai nahi mujhe dard ho raha hai. Rashmi ne kaha tum bathroom se thoda tel le aao. Main tel laya to rashmi ne thoda da tel mere lund par lagaya or 2-4 bunde uski chut me tapka di. Tel lagne ke karan mera lund chamkne laga or or bhi bhyanak dikhane laga. Neeru apni aankhe band kiye hue leti thi. Ab maine apna lund uski chut par rakha or halka sa dhhaka diya. Mera supada uski chut me chala gaya. Vo jor se chhilai oooooooooiiiiiiiii maaaaaaa mmmmmmmaaaar gayyyyyyyiiiiiiii. Merrrrrrrrrrrri ccccccchhhhhhuuuuut ppppphhhhhhaaaaaaaat ggggggayi. Usne mujhe dhakka diya to mera supada uski chut se nikal gaya. Rashmi boli pehli baar aisa hota hai ab dard nahi hoga. Maine phir uski chut pe apna lund rakha or dabana shuru kiya. Achanam rashmi ekdum se khadi hui or meri peeth par chad gayi mera lund ekdum se neeru ki chut me gehrai tak ghus gaya. Neeru jor se chhillane lagi to maine apna hath uske muh par rakh diya. Uski aankoh me se aansu aane lage or wo chatpatane lagi. Main kuch der uhi pada raha. Thodi der baad neeru ka dard kam hua to wo apni kamar hilane lagi. Rashmai ne kaha ab tum dhire dhire dhakke maro. Main dhire dhire neeru ko chodne laga or wo ab mera pura saath de rahi thi.
Thodi der baad beeru ne kaha ab tum jor jor se choso. Maine dhakkon ki speed bada di. Ab me pur tezi se neeru ko chod raha tha. Neeru phi gaand utha utha kar maje le rahi thi. Lagbhag 20 minutes ki chudai ke baad main jhadne ko hua to maine apna lund uski chut se bahar nikala or bagal me leti rashmi ki chut me dal diya. 10-15 dhakon ke baad main rashmi ki chut me jhad gaya. Thodi der aise hi pade rehne ke bbad hamne apne kapde pehan liye.
Hi friend hope u must have like the story.

52 comments:

  1. fuck me ...03335101412

    ReplyDelete
    Replies
    1. Hi i am Asif from Lahore.i am 27 years old and searching hot ladies for pussy licking and fucking those girls who are serious for sex contact me. i love licking before fucking.i love to lick head to toe..i just want sincerity not money. relationship will base on mutual respect & trust and confidential. if any lady who want to be lick can contact me: 03345096551 / asifmir82@yahoo.com

      Delete
  2. Name : .................Raza...........

    Very fair color.........

    Age: 28......

    City ..... Chiniot .....Faisalabad....Sargodha.....Lahore...Pakistan.


    Call Mee Only Female.........

    Phone #

    ( 0334 ---. Seven Eight Eight Eight Six Zero One )

    ReplyDelete
  3. Land pakra howa ha apnay BF ka or ye story par rahi ho

    ReplyDelete
  4. 03216884741 jis ko chudwana ho to call kre

    ReplyDelete
    Replies
    1. TERI MAA KO CHUDWANA HE TERI MAA NE TANG KIYA HE MHUJE TO KHUD US KO CHOOD OR 7 ME APNI BEHN KO B OK.

      Delete
  5. my name is waqas.my mobile number is 03156337339
    i like you.

    ReplyDelete
  6. hi every body i am Ali. and lived in Lahore. i love the sex. agr koi larki lahore main rehti hai or mere sath sex krna chahti hai to muje call kre. my cell no is 0306-5238674.

    ReplyDelete
  7. any girlzzz wana secret sex contact with me,03122225500

    ReplyDelete
  8. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  9. Aoa frnd Sim block sim ownrshp sms history cal history number trace blnce chek n blnce chori ya sub sekna k leya cntct me us k alawa koi agr kasi b neme ya numbr sy kasi ko b call ya msg karna chat hai to cntct me 03155067872 n kasi ka b cmputr hac.k kar hac.king sekna chata hai.kasi ko tang karna k leya ik min ma 1000 tak msg baj sakta sekna chty ho kasi ki b email hack karna . Kasi ki sim block karna face book hac king etc ya sub kuch sekna k leya cntct me 03155067872 in all softwr ki rs ho ge jo in ki price dy sakta hai to wo he cntct kry sms marketing jsi sy ap 1000ro number par ik tym ma msg kar sakty ho sms bomber jis sy ap ik min ma 1000 msg ik numbr par snd kar sakty ho aagy wala numbr block b nahi kar sakta

    ReplyDelete
  10. hii may name imtiaz malik any girls and ants chat sex phone sex gruop sex and real sex less conutct me03464709646 i am live lahore

    ReplyDelete
  11. hii may name imtiaz malik any girls and ants chat sex phone sex gruop sex and real sex less conutct me03464709646 i am live lahore

    ReplyDelete
  12. story kafi zabardast thi!!
    MGR MARD K RODD ka kya kaam k kisi larki ki ek dfa lenay k baad beth jaaey?
    jb tk orat haath na joray tab tk mard ka rodd dheela ni parna chahiye...
    ZOOBI

    ReplyDelete
  13. call me
    0313-6553716

    ReplyDelete
  14. AGAR KARACHI KI KOI LARKI SEX KRNA CHAHTI H TU MUJHE MAIL KRE afridi_20007@yahoo.com

    ReplyDelete
  15. I hate sex.anybody who doesn't like sex, wanna innocent frndship with me?

    ReplyDelete
    Replies
    1. dia contact me 03334905746 or mail me wasijutt323@gmail.com

      Delete
    2. dusri stories mai aap sex k liye apna number dety hain to phir mujh sy q dosti krna cha rahy hain???????

      Delete
    3. bs wsy he dil kr rha hai........

      Delete
    4. Mai aesy logon sy dosti nhi karti

      Delete
    5. Mai aesy logon sy dosti nhi karti

      Delete
  16. hi i am iqra mehmood
    m 21years old with a great figure 36-30-34
    mene bohat si sex stories pari ha or mera sex krne ka bohat dil kr raha ha
    plz some one help me
    i live in a village(tarar) near sdhoke(near lahore at gt road)
    i have 4brothers and 1 sister
    plz some one help me by fucking me plz i will pay you
    my no. is 03316441428

    ReplyDelete
  17. HOI KARKI JO APNI BODY SKYP PAR MUJY DAKHA SAKTI HAI OUR MARI mari dakna chati hai to
    add me my sky id silent_6idots my facebook id silent_7idots@yahoo.com yahoo id
    silent_3idots@yahoo.com boyz sory boyz cntct nahi kery n jo larki body dakha saky wo he cntct ker

    ReplyDelete
  18. Just For Sexxx
    In Rawalpindi And ISlamabad
    0331-5741001

    بس Sexxx کے لئے
    راولپنڈی اور اسلام آباد میں
    0331-5741001

    ReplyDelete
  19. 03443492271
    03072876991
    sex k leye

    ReplyDelete
  20. girls if you want sex chat: kjaved8 at yahoo.com

    ReplyDelete
  21. sexy lady cont gopikishan1980@yahoo.com

    ReplyDelete
  22. Koi uzair name ka larka ho to mujhy inform kre

    ReplyDelete
  23. Maira koi boyfrnd nhi hai na he kisi larki sy dosti hai, apni family sy bhe dur hun, mujhe 1 ache dost ke zarorat hai...

    ReplyDelete
    Replies
    1. mara nam uzair ha muj ko b ak achi dost ki zarorat ha 03214941758

      Delete
  24. Dear dia i am amanullah gondal . I am a student of bsc .i want to be ur friend . I need a good girlfriend . If u want to be my friend then msg me on my number (03124121977)

    ReplyDelete
  25. only for girl women

    if you are alone and want call

    boy any time any where for

    enjoyment,100%full satisfaction,

    please mail call.boy2013@yahoo.com call 03007499604
    skype call.boyy

    ReplyDelete
  26. Girls and Aunty contact for private sex at:03213668952

    ReplyDelete
  27. m hot call boy from lahore
    koi b girl or anty kisi b age ki kbi sex krwany k liye call ya contact kr sakti hy...mai apko full maza dun ga...
    i will give u a great fucking...

    SEX...

    friend-ship...

    Sex relastion...

    or a good relastion...

    mai apky har trehan k raaz ko mukamal raaz ki trhan rakun ga...
    aur apki koi b baat kbi kisi share nahe karun ga its my granty...
    app mujh py full itmaad aur yakeen kar sakti han...

    0300.7499604 its my contact num
    only femalez can contact me...

    i wil give u great pleasure... my skype id call.boyy e mail call.boy2013@yahoo.com

    ReplyDelete
  28. Sms on this number 03066245789, i want a sincere girlfriend

    ReplyDelete
  29. Sms on this number 03066245789, i want a sincere girlfriend

    ReplyDelete
  30. Name : Raza.

    Very fair color.

    Age: 29 / City .. Faisalabad....Sargodha...Pakistan.

    About.

    A Beautiful Full body Massage for womens And Couple specially for married womens.

    Only Home service with in (Faisalabad..Sargodha) by professional body massagers.

    Full Body Relaxation Ayurvedic Massage at your place only (Home & Hotel).

    If you want to take this service please message me at any Day time.

    Phone #

    (0337....Zero .Six .Nine .Nine ,Five ,Five ,Zero.... )

    Skype Id: Garamlarka34

    E-mail: Achalarka34@yahoo.com

    ReplyDelete
  31. Hello girls am basit , if any girl interested in friendship than contact me , i like everything in relationship whatever you like and want, i can complete your desire,open minded sweet girls contact me my number 03043633206 , i am body massag expert, if any girl and mature lady wanna body massag than i can do , agar ap body massag karwana chaho to ma karo ga, aor agar ap jasa b relationship rakhana chaho than i am ready for you, ok and i am good decent boy, i am so romantic boy, i like romantic open minded girls,

    ReplyDelete